indvssat20

मुझसे स्लाइस बैकहैंड के बारे में बहुत कुछ पूछा गया है और यह क्या करता है। यहाँ वे हैं जो मुझे लगता है कि आवश्यक हैं:

  1. महाद्वीपीय पकड़ का प्रयोग करें! एक बहुत ही मामूली बैकहैंड या एक समग्र पकड़ (थोड़ा फोरहैंड की ओर) तब तक संभव है जब तक कि वे आगे की ओर स्विंग के दौरान कलाई की स्थिति को क्षतिपूर्ति करने से बचने के लिए पर्याप्त न हों।

  2. सुनिश्चित करें कि रैकेट का बाहरी किनारा "ऊपर" है या बैकस्विंग के समापन पर कम से कम अंदर के किनारे के साथ संरेखित है। ऐसे लोग हैं जो उस समय बाहरी किनारे की 30% गिरावट को छोड़ देते हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह जोखिम भरा है जब तक कि आपका समय असाधारण न हो।

वीडियो प्लेयरएज अप, आउट इन, स्मूद कंटिन्यूअस स्विंग टू निष्कर्ष

  1. ज्यादातर मामलों में आपको रैकेट के सिर को संपर्क बिंदु से थोड़ा ऊपर संरेखित करना चाहिए ताकि फॉरवर्ड स्विंग के दौरान स्कूपिंग या चॉपिंग से बचा जा सके।

  2. एक लाक्षणिक अर्थ में, गेंद के बाहर या बाहर की ओर स्विंग करें। दूसरे शब्दों में, यदि आप दाएं हाथ के हैं तो आप गेंद के बाईं ओर हिट करने जा रहे थे। बेशक आप वास्तव में ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन यह छवि बाहरी किनारे को ऊपर उठाकर आपके द्वारा स्थापित कलाई की स्थिति को स्थिर कर देगी। स्लाइस के साथ सबसे आम समस्याओं में से एक फॉरवर्ड स्विंग के दौरान कलाई का गिरना है।

  3. जैसे ही आप आगे की ओर झूलते हैं, अपने हाथ के अग्रणी किनारे से हैंडल के बट को आसानी से खींचें और सवारी के लिए रैकेट के चेहरे को साथ आने दें। सबसे अच्छी स्थिति में झूला काफी हद तक समाप्त हो जाएगा जैसे कि यह हथेली के साथ शुरू हुआ था जो अभी भी नीचे की ओर था। पूरी तरह से स्विंग करना सुनिश्चित करें! जब वे स्लाइस मारते हैं तो बहुत से खिलाड़ी रैकेट के सिर को कम कर देते हैं।

वैसे, अधिक संघनित संस्करण में, उपरोक्त सब कुछ बैकहैंड वॉली पर लागू होता है।

जेम्स ब्लेक का बाहरी किनारा ऊपर है ... राफा की तरह ...